Top News
Next Story
NewsPoint

Sapna Choudhary की गजब की अदाकारी के दिवाने हुए लोग

Send Push

Jagruk Youth News,  30 September 2024, Sapna Choudhary Hit Dance सपना चौधरी ने आज बॉलीवुड तक अपना दबदबा कायम कर लिया है। आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है। वो अपनी गजब की अदाकारी और धांसू डांस के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। लोग उनके डांस वीडियो को देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

इन दिनों भी एक वीडियो ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'गाम के देरी लठ' पर धमाकेदार डांस (Sapna Choudhary Famous Dance) करती नजर आ रही है। इस गाने में स्टेज पर ऐसा गजब का कमरतोड़ डांस किया, जिसे देखने के लिए फैंस शैड की छत में  लगे पाइपों पर भी चढ़ गए।


सपना चौधरी के डांस का डांस (Sapna Choudhary dance video) देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। जहां उनके नये वीडियो खूब देखे जाते हैं, वहीं उनके कई पुराने वीडियो (Sapna Choudhary old Hit videos) भी सोशल मीडिया और यूट्यूब पर तहलका मचाने का काम करते हैं। इन दिनों भी एक पुराना गाना इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। इस 'गाम के देरी लठ' गाने में सपना चौधरी अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों को मदहोश कर रही है। इस गाने में सपना चौधरी के लटके झटके देखने के लिए फैंस को छत के पाइपों पर चढ़ना पड़ गया।

इस वीडियो में आप सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने पीच कलर का सूट पहना हुआ है। खास बात यह भी है कि सपना हमेशा सलवार सूट में ही स्टेज पर परफॉर्मेंस देती नजर आती हैं। वीडियो में स्टेज पर डांस के दौरान सपना की सादगी  लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। गाने में सपना चौधरी का धाकड़ डांस देखकर वहां मौजूद लोग भी नाचने लगते हैं। 


बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन फिर भी यह डांस वीडियो (Viral dance Video) आज फैंस को क्रेजी कर रहा है। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और आज भी लोग इस वीडियो को भारी संख्या में देख रहे हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी ने मशहूर tv शो Bigg Boss-11 में हिस्सा लेकर बॉलीवुड में भी अपना दबदबा कायम किया है।

Written By Sunil Singh

यह भी पढ़ें-  मात्र इतने घंटे में श्वेता कमाती है 4.4 लाख, काम जानकर रह जायेंगे आप हैरान PM Kisan Yojana: केंद्र सरकार ने कर दिया 18 वीं किस्त का एलान Special Trains for Diwali : दिवाली के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेने, चेक करें शेड्यूल Shani Gochar: नवरात्रि में 7 राशियां होंगी मालामाल, 27 दिसंबर तक मौज ही मौज Samsung Galaxy M55s 5G सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now